Header Ads

खरीदारी से प्यार करने के बहुत सारे कारण Too Many Reasons To Love Shoppin

खरीदारी से प्यार करने के बहुत सारे कारण Too Many Reasons To Love Shoppin I am wearing Meaning in Hindi I will be on leave Meaning in Hindi


ज्यादातर महिलाएं हालांकि सभी को नहीं, खरीदारी करना पसंद है। मैं झूठ बोल रहा होता अगर मैं खुद को उन महिलाओं की श्रेणी में नहीं रखता जो खरीदारी के एक या दो दिन के अलावा और कुछ नहीं पसंद करती हैं। मेरे लिए खरीदारी के बारे में बहुत सी बेहतरीन चीजें हैं जो कभी भी इसे इतना पसंद करना बंद कर देती हैं। मेरे लिए, खरीदारी से प्यार करने का एक सबसे बड़ा कारण यह है कि यह कितना आरामदेह है। हम सभी जानते हैं कि कैसे व्यस्त दिन व्यस्त सप्ताह बन जाते हैं जो व्यस्त महीने बन जाते हैं, और कभी-कभी मैं दोपहर की खरीदारी करके इन सब से दूर होना पसंद करता हूं। खरीदारी मुझे आराम करने और जीवन में होने वाली सभी गंभीर चीजों से अपना दिमाग हटाने की अनुमति देती है। मैं बस दुकानों में घूम सकता हूं और शर्ट या जूते के रंग के बारे में सोच सकता हूं जिसे मैं ढूंढ रहा हूं। बेशक, इस तरह के सपनों की दुनिया में रहना हर समय स्वस्थ नहीं होगा, लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है कि बचना स्वस्थ है। खरीदारी निश्चित रूप से बचने का मेरा पसंदीदा तरीका है।  

खरीदारी से प्यार करने के बहुत सारे कारण Too Many Reasons To Love Shoppin

खरीदारी के बारे में एक और चीज जो मुझे पसंद है वह यह है कि यह लगभग हर समय रोमांचक होती है। मैं एक आइटम को ध्यान में रखते हुए खरीदारी की यात्रा पर निकल सकता हूं और कई अन्य वस्तुओं की खोज कर सकता हूं जिन्हें मैंने पहले खरीदने के बारे में नहीं सोचा था। मैं शायद ही कभी किसी स्टोर में घूमता हूं, बिना किसी सुखद आश्चर्य के कम से कम एक आइटम जो उनके पास बिक्री के लिए है। खरीदारी करना मेरे लिए उतना ही रोमांचक है जितना कि बास्केटबॉल देखना मेरे पति के लिए। मैं बस इसके लिए पर्याप्त नहीं मिल सकता। खरीदारी मेरे लिए उन दोस्तों से जुड़ने का एक शानदार तरीका है जो मैं अक्सर नहीं देखता। चूँकि मेरी सभी गर्लफ्रैंड्स को समान रूप से खरीदारी करने का शौक है, इसलिए खरीदारी करना हमारे लिए हफ्तों या महीनों के अंतराल के बाद कुछ समय एक साथ बिताने का एक शानदार तरीका बन जाता है। मुझे अच्छा लगता है कि मैं बिना बोर हुए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अंतहीन घंटों तक खरीदारी करने जा सकता हूं। अद्वितीय स्वाद वाले लोगों के साथ खरीदारी करने में मज़ा आता है। मैं अपने दोस्तों की शैली से खुद को सीखता हुआ पाता हूं और हर बार जब मैं उनके साथ होता हूं तो भविष्य की खरीदारी के लिए नए विचार एकत्र करता हूं। खरीदारी हमें अच्छी बातचीत साझा करने के लिए भी पर्याप्त समय प्रदान करती है। हमने कभी भी खरीदारी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया या हमें एक साथ रहने से विचलित नहीं होने दिया, हम फिर से जुड़ते ही खरीदारी करते हैं। और निश्चित रूप से, मुझे यह उल्लेख करना चाहिए कि मुझे खरीदारी करना पसंद है क्योंकि जब भी मैं खरीदारी करता हूं तो मुझे पहनने, देने और अपने घर को सजाने के लिए बहुत अच्छी चीजें मिलती हैं। मुझे पुरानी चीजों को नई चीजों से बदलना और अपनी शैली को हर बार अपडेट करना पसंद है। यह आधिकारिक है: मैं, ज्यादातर महिलाओं की तरह, खरीदारी करना पसंद करता हूं। मुझे पूरा यकीन है कि यह किसी और तरीके से कभी नहीं होगा।


India 24 https://mohammadrafik786.blogspot.com

अगर आपको कोई समस्या है तो मुझे कमेंट करें मैं आपकी मदद करूंगा अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें

 इस पोस्ट पर साझा करें


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.