Header Ads

Zune The Latest Cool Tool | Does Zune software still work | Why did Microsoft Zune fail | Was Zune better than iPod | Zune नवीनतम कूल टूल | क्या Zune सॉफ़्टवेयर अभी भी काम करता है | Microsoft Zune विफल क्यों हुआ | क्या Zune iPod से बेहतर था

 Zune The Latest Cool Tool | Does Zune software still work | Why did Microsoft Zune fail | Was Zune better than iPod | Zune नवीनतम कूल टूल | क्या Zune सॉफ़्टवेयर अभी भी काम करता है | Microsoft Zune विफल क्यों हुआ | क्या Zune iPod से बेहतर था


मैं सिर्फ कल्पना कर सकता हूं कि यह प्रोडक्शन मीटिंग कैसे
हुई।  Apple iPod के दो संस्करण टेबल के बीच में बैठे हैं।  एक संगीत बजाता है और दूसरा संगीत और वीडियो।  क्या होगा अगर हम इन दो आइपॉड एक पाम पायलट एक सेल फोन और एक लैपटॉप कंप्यूटर की विशेषताओं को मिला दें यार यह एक अच्छा विचार है  यह बाजार के लिए कब तैयार हो सकता है  जल्दी। तुमने क्या कहा ज़ून  नहीं मैंने जल्द ही कहा लेकिन यह हमारे उत्पाद के लिए एक बुरा नाम नहीं है।  चलो इसे ज़ून कहते हैं  और इस तरह ज़ून का जन्म हुआ—इस क्रिसमस पर आपके पास एक इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में आ रहा हूं।मुझे आपको बताना है  पहले तो मैं इस उपकरण को लेकर बहुत निंदक था।  मेरा मतलब है मौजूदा उत्पाद का रीमेक क्यों करें जो पहले से ही बाजार में सनसनी है उस प्रश्न का उत्तर है क्योंकि Zune में ऐसी विशेषताएं हैं जो इसे आईपोड के बाद से आने वाला सबसे अच्छा कोंटरापशन बनाती हैं। 

 यहाँ उन विशेषताओं में से कुछ का संक्षिप्त विवरण दिया गया है। मुझे पता है हम सभी पहले से ही जानते हैं कि यह संगीत और वीडियो चलाता है।  लेकिन क्या आप जानते हैं कि वीडियो डिस्प्ले स्क्रीन 640×480 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन की क्षमता के साथ 3 इंच (आईपॉड स्क्रीन से 44% बड़ी) है?  यह डिक ट्रेसी की घड़ी से बड़ा है और निश्चित रूप से आपके सेल फोन स्क्रीन से बड़ा है। ज़्यून में 802.11 वाईफाई बनाया गया है जो इसे ज़ून उपकरणों के बीच डेटा (केवल चित्र और संगीत-कोई वीडियो नहीं) स्थानांतरित करने के साथ-साथ इसे बनाने की अनुमति देगा।  नेटकास्ट आपको अपने वायरलेस नेटवर्क पर किसी को भी संगीत या बोले गए शब्द को पॉडकास्ट करने की अनुमति देता है। यह एच 264. एमपी 3. डब्लूएमए डब्लूएमवी एमपीईजी 4, जेपीईजी और एएसी सहित सात अलग-अलग मीडिया प्रारूपों का समर्थन करता है जो इसे आईपॉड की तुलना में अधिक लचीला बनाता है। यह प्रीलोडेड कई ऑडियो और वीडियो फाइलों के साथ भी आता है।

 यह डिवाइस एक्सबॉक्स 360. के साथ इंटरफेस और सिंक्रोनाइज़ करता है और ज़्यून उपयोगकर्ताओं को एक्सबॉक्स लाइव पर दोस्तों के साथ एक सोशल नेटवर्क और इंटरफेस बनाने की अनुमति देगा। माइक्रोसॉफ्ट के साथ मुझे जो एक हड्डी चुननी है वह है  एक बार जब मैं इसे किसी अन्य डिवाइस से डाउनलोड कर लेता हूं तो मैं कितनी बार गाना चला सकता हूं इसे सीमित करने के लिए उनकी पसंद के संबंध में। RIAA को यह दिखाने के लिए कि वे अभी भी उनकी प्रेमिका बनना चाहते हैं, Microsoft आपको तीन दिनों या तीन नाटकों (जो भी पहले आए) के लिए एक गाना बजाने तक सीमित करता है।  यदि आप $79 से अधिक का कांटा चाहते हैं तो आपको असीमित संख्या में गाने डाउनलोड करने का विशेषाधिकार दिया जाता है (ठीक है वैसे भी लाखों में)।  या आप ज़ून पास कहलाने के लिए $ 14.95 के मासिक सदस्यता शुल्क का भुगतान कर सकते हैं।  बेशक यह मेरे लिए अभी तक स्पष्ट नहीं है कि अगर मैं उस सदस्यता को समाप्त होने देता हूं तो उन सभी गीतों का क्या होगा जिन्हें मैंने सदस्यता लेने के दौरान पहले ही डाउनलोड कर लिया है?  उसी के लिए बने रहें।  मुझे संदेह है कि हमें जवाब पसंद नहीं आएगा।लेकिन ज़ून के साथ यही मेरा एकमात्र बीफ़ है।  यह एक कूल टूल है।  इस उपकरण के काम में कई ऐड-ऑन हैं और क्षमता और बहुमुखी प्रतिभा के साथ जो यह हमें प्रदान करता है;  मुझे लगता है कि ज़ून लंबे समय तक आसपास रहेगा।  $ 249.99 पर कीमत भी खराब नहीं है।  क्रिसमस आओ ये अलमारियों से उड़ने वाले हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.